News

क्या आपने कभी भी अपने पैसे का निवेश करने का विचार किया है, लेकिन अभी तक यह गलत विचार नहीं है कि बाजार निश्चित रूप से एक

Franchise Group, फ्रैंचाइज़ी उद्योग के प्रतिष्ठित नामों में से एक, हाल ही में शुरू किया गया था जो आपको यह चुनने के लिए प्रोत्साहित करता है कि आपके पैसे को विविधतापूर्ण और अनुमति देने के क्षेत्र में जबरदस्त जानकारी के साथ कहाँ निवेश करना है।
Read More...

हाल ही में रिलीज हुआ श्वेता चौहान का नया गाना साहान और तगड़ी

मॉडलिंग से भरपूर नाम कमा कर अब एल्बम गानो में अपने जलवे बिखेरते हुए लाखों लोगों की धड़कन बन गयी हैं। जी हाँ मॉडलिंग और एल्बम गानो की क्वीन श्वेता चौहान के गाने दिन पर दिन धमाल मचा रहे हैं।
Read More...

गोरखपुर सांसद, फिल्म स्टार रवि किशन और भोजपुरी फिल्म स्टार, बीजेपी सीनियर नेता मनोज तिवारी और फिल्म स्टार रज़ा मुराद

अयोध्या में होने जा रही है विश्व की सबसे बड़ी रामलीला जिसमें सांसद( गोरखपुर), बीजेपी के सीनियर नेता और फिल्म स्टार रवि किशन जी भरत की भूमिका निभाएंगे।
Read More...

मनोज कुमार ने दिया, हिंदी सिनेमा को देश भक्ति का रंग- प्रोफेसर रोहित बिसाईया

भारत का रहने वाला हूँ भारत की बात सुनाता हूं.... हिंदी सिनेमा के 'भारत कुमार' के नाम से पहचाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार की अदाकारी ने हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। वह इंसान मनोज कुमार ही हैं जिन्होंने हिंदी फिल्मों में देशभक्ति का रंग चढ़ाया।
Read More...

बड़े पर्दे पर अभिनय करते नजर आएंगे, दिल्ली के रोहित बिसाईया

बड़े पर्दे की चमक अनूठी है, इसका स्पर्श हर कोई करना चाहता है। हालांकि कुछ चंद लोग ही इसका हिस्सा बन पाते हैं। इनमें से कुछ लोगों के लिए बड़े पर्दे तक पहुंचना आसान होता है तो वहीं दूसरी ओर इस भीड़ में अपनी विशेष पहचान बनाना काफी मुश्किल होता है। अपने इसी सपने को पूरा करते हुए दिल्ली के शाहदरा में रहने वाले रोहित बिसाईया अब बड़े पर्दे पर अभिनय करते नजर आएंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने बीते शुक्रवार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की।
Read More...

मोहल्ला-Z में रोज़ी के किरदार में आएँगी नज़र

मोनिका सेठ जल्द ही आपको बॉलीवुड फिल्म मोहल्ला-Z में रोज़ी के किरदार में नज़र आएँगी। इतना ही नही वो इस फिल्म की निर्माता भी हैं। वही इस फिल्म को कुणाल वी सिंह डायरेक्ट करेंगे।
Read More...

एक बार फिर बड़े पर्दे नज़र आएंगे अभिनेता अमन सिंह

पिछले साल रिलीज़ हुई फ़िल्म समर कैम्प की कामयाबी के बाद अभिनेता अमन एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे. जिसकी जानकारी उन्होंने बीते रविवार को सोशल मीडिया पर दी. खबरों के मुताबिक, फिल्म का नाम ‘मोहल्ला Z‘ हैं जिसको लेकर अमन काफी खुश और उत्साहित हैं.
Read More...

विनोद दुलगांच बने वास्तविक हीरो, देश की अर्थव्यवस्था में दिया अपना महत्वपूर्ण योगदान

विनोद दुलगांच एक ऐसी शख्शियत है जिसने इस माहमारी के दौर में गरीबों के दर्द को समझा और पीएम और हरियाणा सीएम फंड में लाख लाख रुपए की मोटी धनराशि दान की।
Read More...

जाति के आधार पर कोई अपराधी नहीं - प्रोफेसर रोहित बिसाईया

सदियों से समाज का एक बड़ा तबका आपराधिक समझा जाकर समाज की मुख्यधारा से वर्षों से कटा रहकर पीड़ित और अपमानित आपराधिक जीवन व्यतीत करता रहा है।
Read More...

मुंबई पुलिस को पीपीई किट्स देने के लिए निर्माता जगबीर दहिया हरियाणा से आए मुंबई

फिल्म प्रोड्युसर जगबीर दहिया ने किया मुंबई के पुलिस वालों को करोना से बचाव के लिए मास्क ,ग्लोव्स और सेनेटाइजर का वितरण
Read More...

गायक अदनान सामी ने दिल्ली में किया अपने नवीनतम ट्रैक ‘तू याद आया‘ का प्रमोशन

हाल ही में प्रसिद्ध गायक अदनान सामी ने अपने ब्रांड के नए गीत ‘तू याद आया‘ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आए थे। यह गीत कुणाल वर्मा द्वारा रचित है और इसके वीडियो में अदनान सामी के साथ अभिनेत्री अदा शर्मा ने काम किया है।
Read More...

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दिल्ली में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी का उद्घाटन किया

हाल ही में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी की दिल्ली शाखा का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और अभिनेत्री कृति खरबंदा ने किया। कंपनी की यह शाखा हौज खास इलाके के सफदरजंग विकास क्षेत्र में खोली गई है, जबकि कंपनी का मुख्यालय मुंबई में है।
Read More...

केन्द्रपारा युवा सम्मेलन को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह!

युवाओं के भीतर जोश व जागरूक करने के लिए केन्द्रपारा के सालीपुर में दो दिवसीय युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत 24 फरवरी से शुरू हुई थी और कार्यक्रम का समापन 25 फरवरी शाम 6 बजे हो गया हैं।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केन्द्रपारा के सांसद अनुभव मोहन्ती थे। कार्यक्रम का नाम केन्द्रपारा यूथ कॉन्क्लेव विज़न 2025 रखा गया।
Read More...

‘गन्स ऑफ बनारस’ का प्रचार करने स्टारकास्ट पहुंची दिल्ली

हाल ही में, करण नाथ, गणेश वेंकटराम और नथालिया कौर अपनी आनेवाली फिल्म ‘गन्स ऑफ बनारस’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। नई दिल्ली के द रॉयल प्लाजा होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में तीनों ने मीडिया के साथ अपने अनुभव साझा किए।
Read More...

हिना खान और रोहन शाह दिल्ली में किया फिल्म ‘हैक्ड’ का प्रमोशन

अभिनेत्री हिना खान और अभिनेता रोहन शाह दिल्ली में अपनी आनेवाली फिल्म ‘हैक्ड’ का प्रचार करने पहुंचे। द इंपीरियल होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इन्होंने मीडिया के साथ जमकर बातें कीं।
Read More...

कपिल देव और आशा देवी ने VAOO द्वारा सुरक्षा फीचर से लैस ऐप SHOUT किया लॉन्च

प्रख्यात क्रिकेटर कपिल देव और निर्भया की मां आशा देवी ने नई दिल्ली के द पार्क होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में VAOO के सीईओ अभिनीत पाठक के साथ मिलकर VAOO नामक सुरक्षा फीचर से लैस SHOUT ऐप लॉन्च किया।
Read More...

असफलता से लक्ष्य नहीं बदलना चाहिए- रोहित बिसाईया

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) ने मंगलवार को विश्वविद्यालय अनुदान आयोग, राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा का परिणाम घोषित किया आपको बता दें कि इस परीक्षा के लिए 1034872 उम्मीदवारों ने पंजीकरण कराया था जिसमें से 793813 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी और 60147 उम्मीदवार असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए सफल हुए।
Read More...

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने दिल्ली में किया फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3डी’ का काना लॉन्च

आनेवाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म के सितारों- वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में आयोजित कार्यक्रम में फिल्म के अंतिम ट्रैक ‘इलिगल वेपन 2.0’ को लॉन्च किया।
Read More...

अर्जुन कपूर एवं कृति सेनन ने किया फिल्म ‘पानीपत’ का प्रचार

अर्जुन कपूर और अभिने़त्री कृति सेनन अपनी आनेवाली फिल्म ‘पानीपत’ के प्रचार के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे। यहां के साकेत स्थित होटल शेरेटन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कलाकारों ने फिल्म से जुड़ी बातें साझा कीं।
Read More...

राखी सावंत और फिल्म ‘मुद्दा 370 जेएंडके’ के स्टारकास्ट ने दिल्ली किया प्रमोषन

राखी सावंत और अपकमिंग फिल्म ‘मुद्दा 370 जेएंडके’ की स्टारकास्ट प्रमोशनल इवेंट के लिए दिल्ली पहुंची। प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन दिल्ली कॉन्स्टीट्यूशनल क्लब में किया गया। कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक राकेश सावंत (राखी सावंत के भाई) के साथ पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी।
Read More...

‘झलकी’ के कलाकारों ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

निर्देशक ब्रह्मानंद एस. सिंह के साथ ‘झलकी’ फिल्म की स्टार कास्ट दिल्ली में अपनी बहुत जल्द रिलीज होने जा रही इस फिल्म का प्रचार करने पहुंची। नई दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में संजय सूरी, दिव्या दत्ता और तनिष्ठा चटर्जी ने मीडिया के साथ बात की। यह फिल्म 14 नवंबर को रिलीज होगी।
Read More...

‘मरजावां’ के कलाकारों ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार

रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और निर्माता मोनिशा अदवानी अपनी आने वाली फिल्म “मरजावां“ के प्रमोषन के सिलसिले में नई दिल्ली पहुंचे।
Read More...

अभिनेत्री आरती नागपाल ने गुरुद्वारे और इस्कॉन मंदिर में मनाया अपना जन्मदिन मनाया

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आरती नागपाल ने 12 नवंबर को मुंबई में एक गुरुद्वारे और इस्कॉन मंदिर में अपना जन्मदिन मनाया। आपको बता दें कि आरती नागपाल बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इतना नहीं टेलीविजन और डिजिटल चैनल पर भी आरती नागपाल अपने अभिनय की छाप छोड़ती रही हैं
Read More...

अभिनेता सूरज पंचोली ने दिल्ली में किया अपनी फिल्म ‘सेटेलाइट शंकर’ का प्रचार

सूरज पंचोली और निर्देशक इरफान कमल नई दिल्ली के पंचतारा होटल ली मेरिडियन में अपनी आगामी फिल्म ‘सेटेलाइट शंकर’ के प्रचार के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे।
Read More...

‘उजड़ा चमन’ के स्टारकास्ट ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार

एक्टर सनी सिंह और करिश्मा शर्मा निर्देशक अभिषेक पाठक के साथ अपनी हालिया रिलीज होनेवाली फिल्म ‘उजड़ा चमन’ को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंचे।
Read More...

प्रदुषण की असली वजह का खुलासा

आज जब प्रदूषण मुँह फाड़े सबको खा डालने को उद्यत है तब कहना पड़ेगा कि प्रदूषण बढ़ाने में सभी तरह के अपशिष्ट अर्थात कूड़ा आदि जलाने (जिसमें एक पराली भी है) का योगदान केवल 9.5 प्रतिशत है।
Read More...

सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ पहुंचे आम्रपाली दुबे और अमरीश सिंह की फिल्‍म राजमहल के सेट पर

निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित फिल्‍म ‘राज महल’ की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से पनवेल में चल रही है, जिसके सेट पर आज भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अचानक पहुंच गए। उस वक्‍त आम्रपाली दुबे और अमरीश सिंह का सीन चल रहा था।
Read More...

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ने दिल्ली में किया ‘बाला’ का प्रचार

जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बाला’ के टॉप स्टारकास्ट- आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम इसके प्रमोषन के सिलसिले में दिल्ली में नजर आए।
Read More...

अरविंद केजरीवाल एवं भूमि पेंडारकर ने किया रावण दहन

विश्व प्रसिद्ध लवकुश रामलीला कमिटी द्वारा पिछले दस दिनों से आयोजित रामलीला का मंगलवार को समापन हो गया। रामलीला के दसवें दिन मंगलवार को रावण दहन का भी भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं बॉलीवुड की समर्थ अभिनेत्री भूमि पेंडारकर ने भी अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज कराई और दोनों ने मिलकर दंभ, अहंकार, बुराई के प्रतीक दशानन का दहन किया।
Read More...

‘यारम’ की स्टारकास्ट पहुंची दिल्ली, किया फिल्म का प्रमोशन

यारम’ के निर्माता विजय मूलचंदानी एवं निर्देशक ओवैस खान अपनी बहुत जल्द रिलीज होनेवाली इस फिल्म के प्रचार के सिलसिले में पूरी स्टारकास्ट के साथ राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे।
Read More...

‘यारम’ की स्टारकास्ट पहुंची दिल्ली, किया फिल्म का प्रमोशन

यारम’ के निर्माता विजय मूलचंदानी एवं निर्देशक ओवैस खान अपनी बहुत जल्द रिलीज होनेवाली इस फिल्म के प्रचार के सिलसिले में पूरी स्टारकास्ट के साथ राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे।
Read More...

पांचवे दिन सीता-हरण का प्रसंग देख भीगी दर्शकों की आंखें

विश्व प्रसिद्ध लवकुश रामलीला कमिटी द्वारा आयोजित किए जा रहे रामलीला के पांचवे दिन बृहस्पतिवार को लीला मंचन की शुरुआत गणेश वंदना एवं महालक्ष्मी अभिनय से हुई। इसके बाद लीला का मंचन शुरू हुआ, जिसके प्रथम चरण में रावण-मारीच के बीच संवाद देखने को मिला। दोनों के बीच उत्तेजना से भरे संवाद को सुन दर्शकों की भुजाएं भी फड़कनें लगी, लेकिन उसके बाद जैसे ही पंचवटी से रावण द्वारा सीता जी के हरण का प्रसंग आया, दर्शकों की आंखें स्वतः भीग गईं।
Read More...

प्रियंका चोपड़ा, रोहित सुरेश सराफ और निर्देशक शोनाली बोस ने दिल्ली में किया फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का प्रचार

‘द स्काई पिंक’ एक बायोपिक फिल्म है, जो शोनाली बोस द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ रॉय कपूर, रॉनी स्क्रूवाला और प्रियंका चोपड़ा द्वारा निर्मित और आरएसवीपी मूवीज़, रॉय कपूर फिल्म्स, और पर्पल पबल पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित है।
Read More...

लवकुश रामलीला में दूसरे दिन अयोध्या वर्णन, राम-लक्ष्मण के गुरुकुल जाने समेत कई लीलाओं का मनोहारी मंचन

विश्व प्रसिद्ध लवकुश रामलीला कमिटी द्वारा लालकिला ग्राउंड स्थित 15 अगस्त पार्क में आयोजित किए जा रहे रामलीला के दूसरे दिन सोमवार को अयोध्या वर्णन, शिव-पार्वती एवं दशरथ का गुरु वशिष्ठ के पास जाने, शिव-परर्वती का कई महत्वपूर्ण मसलों पर गहन वार्तालाप, गुरु विश्वामित्र, शिव एवं पर्वती के साथ राम-लक्ष्मण का वन गमन का वर्णन के अलावा सुमंत-दशरथ मिलन, सुबाहु-मारीच का ताड़का वध का की जानकारी देने, महाराजा दशरथ तक बालकों के जन्म का शुभ समाचार का पहुंचना, दशरथ के पुत्रों का नामकरण, गुरु विश्वामित्र का अयोध्
Read More...

लवकुश रामलीला की लीला में पहले दिन शिव विवाह, इंद्र दरबार एवं रावण अत्याचार का मंचन

लालकिला ग्राउंड स्थित 15 अगस्त पार्क में विश्व प्रसिद्ध लवकुश रामलीला कमिटी द्वारा आयोजित किए जा रहे रामलीला के पहले दिन रविवार को शिव विवाह, इंद्र दरबार एवं रावण अत्याचार का मनमोहक मंचन किया गया।
Read More...

सनी देओल, करण देओल और सहर बाम्बा ने दिल्ली में किया ‘पल पल दिल के पास’ का प्रमोशन

एक्टर-टर्न्ड-डायरेक्टर सनी देओल, डेब्यू एक्टर्स करण देओल और नवोदित अभिनेत्री सहर बाम्बा अपनी आगामी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के प्रचार के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे।
Read More...

‘सेक्शन 375’ की स्टारकास्ट ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों अक्षय खन्ना, ऋचा चड्डा, मीरा चोपड़ा और राहुल भट ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेक्शन 375’ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे।
Read More...

नव भारत फाउंडेशन ने किया‘रन फाॅर सिक्योरिटी’ का आयोजन पुलवामा अटैक के शहीदों के लिए जुटाया फंड

नव भारत फाउंडेशन (एनबीएफ) ने 25 अगस्त को गुरुग्राम के ‘ताऊ देवीलाल स्टेडियम में ‘रन फॉर सिक्योरिटी’ के दूसरे संस्करण का आयोजन किया,
Read More...

जीकेएफटीआईआई के ओरिएंटेषन प्रोग्राम में षामिल हुए सतीश कौशिक, हिमांश कोहली और संबित पात्रा

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक और हिमांश कोहली के साथ भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा गुलशन कुमार फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के ओरिएंटेशन प्रोग्राम में शामिल हुए।
Read More...

राजू चड्ढा, अर्जुन रामपाल और राहुल मित्रा को केन्या में आयोजित फिल्म महोत्सव में सम्मानित किया गया

भारतीय उच्चायुक्त राहुल छाबड़ा द्वारा भारतीय स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में नैरोबी में आयोजित एक भव्य समारोह में पहली बार केन्या फिल्म महोत्सव का उद्घाटन किया गया।
Read More...

पुनीत इस्सर के पुत्र सिद्धांत इस्सर हिंदी फिल्म 'लास्ट डील' के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू .

फिल्म की औफिशियल घोषणा के फंक्शन में गणेश आचार्या सहित कई हस्तियां हुई शामिल . महाभारत में दुर्योधन बनकर ख्याति प्राप्त करने वाले फिट और फाइन अभिनेता-निर्देशक पुनीत इस्सर ने कई फिल्मों में अलग अलग किस्म के रोल बखूबी निभाये हैं।
Read More...

मिशन मंगल’ के कलाकारों से जगमग हुई राजधानी दिल्ली

फिल्म ‘मिशन मंगल’ के कलाकारों- अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन एवं कृति कुल्हारी ने दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोषन किया।
Read More...

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर ने दिल्ली में किया फिल्म ‘बाटला हाउस’ का प्रचार

आगामी एक्शन थ्रिलर बाटला हाउस की प्रेस कॉन्फ्रेंस दिल्ली के द इंपीरियल होटल में आयोजित की गई। निर्देशक निखिल आडवाणी और निर्माता भूषण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और संदीप लेजेल भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 2008 में हुए ऑपरेशन बटला हाउस से प्रेरित है।
Read More...

रजनीश दुग्गल और पूजा बिष्ट ने किया रोमांटिक हॉरर फिल्म ‘मुश्किल’ का प्रचार

अभिनेता रजनीश दुग्गल और अभिनेत्री पूजा बिष्ट अपनी आनेवाली रोमांटिक हॉरर फिल्म ‘मुश्किल’ का प्रमोशन करने राजधानी पहुंचे। नई दिल्ली के द हंस होटल में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में दोनों कलाकारों ने फिल्म से जुड़ी बातें तमीडिया से साझा कीं। यह फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।
Read More...

परमिश वर्मा और सोनम बाजवा ने दिल्ली में किया अपनी पंजाबी फिल्म ‘सिंघम’ का प्रमोशन

पंजाबी गायक परमिश वर्मा और अभिनेत्री सोनम बाजवा अपनी आनेवाली पंजाबी फिल्म ‘सिंघम’ के प्रचार के सिलसिले में नई दिल्ली पहुंचे।
Read More...

गो सेलेब के साथ लक्ष्मीकांत प्यारेलाल की अद्भुत म्यूजिकल नाइट्स

इसके जैसा बड़ा शो मैंने आजतक नहीं देखा.' यह कहना है दिग्गज संगीतकार प्यारेलालजी का जो हाल ही में गुजरात में हुए अपने शोज के बारे में बात कर रहे थे। गो सेलेब के बैनर के तहत होस्ट किया गया ये शो हाउस फुल रहा और सच्चे संगीत प्रेमियों के लिए एक शानदार अनुभव का गवाह भी रहा।
Read More...

" द म्यूजिक थियेट्रिकल शो ‘उमराव जान अदा : द म्यूजिकल’ 3 से 11 अगस्त तक दिल्ली में "

उमराव जान अदा : द म्यूजिकल’ का प्रेस सम्मेलन 24 जुलाई को राजधानी दिल्ली के द ललित होटल में आयोजित किया गया था। ग्रैविटी जीरो एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित इस शो का लाइव म्यूजिकल मंचन 3 अगस्त से 11 अगस्त तक राजधानी के जवाहरलाल नेहरू वेटलिफ्टिंग इंडोर स्टेडियम में होगा।
Read More...

दिलजीत, कृति और वरुण ने किया फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का प्रचार

आज, दिलजीत दोसांझ, कृति सेनॉन और वरुण शर्मा अपनी जल्द रिलीज होनेवाली फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ के प्रमोशन के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे। यहां के द इंपीरियल होटल में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में फिल्म के निर्माता दिनेश विजान भी उपस्थित थे।
Read More...

चंडीगढ़ की साधारण सी लड़की बनी सोशल मीडिया की स्टार

डिजिटल मीडिया ने लाखों प्रतिभाओं को फेम दी है। अब टैलेंट को किसी बड़े पर्दे का मोहताज नहीं है। 5 इंच की स्क्रीन पर भी ख्बाव पूरा हो सकता है। इस बात को हजारों सोशल मीडिया सनसनी की तरह ही चंडिगढ़ की रिदा जावेद ने साबित किया है।
Read More...

गो सेलेब के साथ लक्ष्मीकांत प्यारेलाल की अद्भुत म्यूजिकल नाइट्स .

गो सेलेब के बैनर के तहत होस्ट किया गया ये शो हाउस फुल रहा और सच्चे संगीत प्रेमियों के लिए एक शानदार अनुभव का गवाह भी रहा।
Read More...

दुनिया की पहली मुख्यधारा की संस्कृत फिल्म "अहम ब्रह्मास्मि" फिल्म का ट्रेलर नई दिल्ली में लॉन्च हुआ

मुख्यधारा की पहली संस्कृत फ़िल्म ‘अहम ब्रह्मास्मि’ का ट्रेलर प्रदर्शन और राष्ट्रवादी फ़िल्म ‘राष्ट्रपुत्र’ का फ़्रान्स में आयोजित विश्वप्रसिद्ध कान फ़िल्म फ़ेस्टिवल में वैश्विक प्रदर्शन के उपलक्ष्य में आयोजित भव्य समारोह ।
Read More...

3 अगस्त से दिल्ली बनेगा ‘उमराव जान अदा’ की कहानी का गवाह

जब कभी भी हम ‘उमराव जान’ की चर्चा करते हैं, तो सबसे पहले दिमाग में रेखा का आकर्षण और ऐश्वर्या की अदाएं ही आती हैं, लेकिन यह दो शताब्दी पहले की बात है जब उपन्यासकार मिर्जा हादी रुसवा ने अपना क्लासिक उपन्यास ‘उमराव जान अदा’ लिखा था।
Read More...

कल्पना कीजिए कि दर्शकों को ठोस बॉलीवुड मनोरंजन देने के लिए इनकमिंग आइडियाज के साथ विलय हो गया !!

डोमिनेंट मुंबई स्थित 360 विज्ञापन और विपणन एजेंसी - इनकमिंग विचारों और दुबई आधारित मनोरंजन चैनल - इमेजिन मूवीज ने अपने विलय की घोषणा की।
Read More...

अभिनेत्री आरती नागपाल का हॉट डांस वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री आरती नागपाल के दिन प्रतिदिन फैंस की संख्या बढ़ती जा रही है वह सोशल नेटवर्किंग साइट काफी एक्टिव रहती है आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं इसी बीच उन्होंने रविवार को अपना एक डांस वीडियो शेयर किया जो देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा ।
Read More...

राजकुमार राव ने दिल्ली में किया फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर लॉन्च

आज के सर्वाधिक प्रतिभाशाली और बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता राजकुमार राव ने नई दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित पीवीआर में अपनी आनेवाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर लॉन्च किया।
Read More...

ससमीरा ने अपना वार्षिक फैशन शो एन्चैंट २०१९ मनाया जिसका आयोजन टेफ़्लास ने किया।

ससमीरा ने इस साल पवई के रेनेसांस होटल में अपना एन्चैंट २०१९ का वार्षिक फैशन शो किया जिसका आयोजन टेफ़्लास के असीम सिंह ने किया।
Read More...

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया अपनी फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार

वेटरन एक्टर अनुपम खेर और ग्लैमरस अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी आनेवाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली पहुंचे एवं ली मेरिडियन होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फिल्म से जुड़ी बातें साझा कीं।
Read More...

इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स और अब एशिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स, इस आदमी ने अधिकतम कास्टिंग की है !!

कैमरे के पीछे काम करने वाले चालक दल अक्सर अनसंग नायक बने रहते हैं। ऐसे ही एक अनसंग हीरो हैं कास्टिंग डायरेक्टर दिनेश सुदर्शन सोई जिन्होंने 1 नवंबर, 2017 को एक कास्टिंग डायरेक्टर द्वारा अधिकतम कास्टिंग (4,500) के लिए एक रिकॉर्ड बनाया था और अब उनका नवीनतम करतब एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के साथ एक और रिकॉर्ड है।
Read More...

फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन और अगले हफ्ते रिलीज़ हुई एक और फिल्म जिमी शेरगिल और माही गिल के साथ ठाकुरगंज के परिवार का शी

2019 लगता है कि अभिनेता नंदीश संधू के लिए "YEAR" है, जो जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में अपनी शुरुआत करेंगे और अगले सप्ताह जिमी शेरगिल और माही गिल के साथ ठाकुरगंज में फैमिली के नाम से एक और फिल्म रिलीज होगी।
Read More...

कुणाल कपूर ने निर्देशक और को-स्टार के साथ दिल्ली में किया फिल्म ‘नोबलमैन’ का प्रमोशन

अभिनेता कुणाल कपूर पिछले दिनों समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अपनी आनेवाली फिल्म ‘नोबलमैन : स्पिन टू शेक्सपियर के मर्चेंट ऑफ वेनिस’ के प्रमोशन के सिलसिले में अभिनेता अली हाजी और फिल्म की निर्देशक वंदना कटारिया के साथ दिल्ली पहुंचे।
Read More...

रामलीला स्क्रिप्ट पर पूरे साल काम किया : अशोक अग्रवाल

लालकिला ग्राउंड मे होने वाली दिल्ली की भव्य लवकुश रामलीला कमेटी की रामलीला में बेशक इस बार भी फ़िल्म इंडस्ट्री के नामचीन कलाकारों , राजनीति के दिग्गज नेताओं , और खेल जगत के कई नामी खिलाडी रामलीला के अलग अलग किरदार निभातें नजर आएंगे
Read More...

अध्यात्म व योग के समागम अर्हं योग शिविर में उमडा़ अपार जनसमूह

ध्यान व अध्यात्म के साथ योग की यात्रा को ही अर्हं ध्यान योग कहा गया है जो कि अपने आप में अद्भुत व अद्वितिय है जहां योग से ध्यान की प्राप्ति होती है वहींं अर्हं ध्यान योग ध्यान के माध्यम से आत्मा की शक्ति को उजागर करके शून्य से अनंत तक ले जाता है
Read More...

अध्यात्म व योग के समागम अर्हं योग शिविर में उमडा़ अपार जनसमूह

ध्यान व अध्यात्म के साथ योग की यात्रा को ही अर्हं ध्यान योग कहा गया है जो कि अपने आप में अद्भुत व अद्वितिय है जहां योग से ध्यान की प्राप्ति होती है वहींं अर्हं ध्यान योग ध्यान के माध्यम से आत्मा की शक्ति को उजागर करके शून्य से अनंत तक ले जाता है
Read More...

" शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने दिल्ली में किया फिल्म ‘कबीर सिंह’ का प्रमोशन "

एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी आनेवाली ड्रामा फिल्म ‘कबीर सिंह’ का प्रमोशन करने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे।
Read More...

फिल्म बनाना आसान काम नहीं है : अमित अग्रवाल बतौर निर्माता निर्देशक अमित अग्रवाल की पहली फिल्म फंसते फंसाते ' जल्द ही सिन

यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को हँसाएगी और हैरत में भी डालेगी । फिल्म में आज के समय की कहानी दर्शायी गई है इसमें लिव इन रिलेशनशिप को भी बताया गया है ।
Read More...

" निर्देशक राज कुमार गुप्ता के साथ अर्जुन कपूर ने किया फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का प्रमोशन"

आनेवाली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के लीड स्टार अर्जुन कपूर और इस फिल्म के निर्देशक राज कुमार गुप्ता दिल्ली में थे।
Read More...

पंजाबी फिल्म ’शडा’ के दूसरे पोस्टर में घोड़े की सवारी कर रहे दिलजीत और नीरू

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और खूबसूरत अभिनेत्री नीरू बाजवा की लीड भूमिकाओं से सजी बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म ‘शडा’ का पहला पोस्टर जारी होने के कुछ ही दिनों बाद दूसरा पोस्टर भी रिलीज हो गया है।
Read More...

"छोरियां छोरों से कम नहीं होती’ की स्टारकास्ट ने किया फिल्म का म्यूजिक रिलीज"

फिल्म महिला सशक्तिकरण और जेंडर इक्वेलिटी की अवधारणा को प्रकाश में लानेवाली सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज द्वारा बनाई गई हरियाणवी फिल्म ‘छोरियां छोरों से काम नहीं होती’ का म्यूजिक गुरुग्राम के ईपीआई सेंटर में आयोजित समारोह में लॉन्च किया गया।
Read More...

"अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत कौर ने दिल्ली में किया फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का प्रमोशन"

भूषण कुमार और लव रंजन द्वारा बनाई गई और अजय देवगन, तब्बू एवं रकुल प्रीत कौर की लीड भूमिकाओं से सजी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज हो चुकी है, सो इससे एक दिन पहले अपनी फिल्म का प्रमोशन करने इसकी स्टार कास्ट दिल्ली पहुंची।
Read More...

सियाराम ने क्रिकेट लीजेंड कपिल देव और गीत की टीम के साथ एंथेम4गुड ‘वन इंडिया माई इंडिया’ लॉन्च किया

सियाराम ने क्रिकेट लीजेंड कपिल देव की उपस्थिति में एक एंथेम4गुड ‘वन इंडिया माई इंडिया’ को लॉन्च किया। नई दिल्ली के शांगरी-ला होटल में आयोजित सॉन्ग लॉन्च के अवसर पर गीत के निर्देशक और सह-निर्माता शैलेंद्र सिंह, जुबिन नौटियाल (गायक), मिथून (संगीतकार) और डेब्यूटेंट सिंगर गॉडस्विल भी मौजूद थे।
Read More...

"छोटा भीम कुंग फू धमाका टीम और सिंगर दलेर मेहंदी ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार"

छोटा भीम कुंग फू धमाका’ के निर्माता-निर्देशक राजीव चिलका और गायक दलेर मेहंदी ने पिछले दिनों दिल्ली में इस फिल्म का प्रचार किया।
Read More...

“स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2“ को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया"

सुपरहिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की दूसरी किस्त, यानी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज होने को तैयार है।
Read More...

"निर्देशक बेहज़ाद खंबाटा के साथ उभरते एक्टर करण कपाडिया ने दिल्ली में किया फिल्म ‘ब्लैंक’ को प्रमोट"

बॉलीवुड के उभरते एक्टर करण कपाड़िया ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ब्लैंक’ का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ डायरेक्टर बेहज़ाद खंबाटा भी थे।
Read More...

" एक्टर सोनू सूद ने दिल्ली में पैन इंडिया फिटनेस फ्रेंचाइजी ‘राइनोस जिम’ का उद्घाटन किया "

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर सोनू सूद पैन इंडिया की फ्रेंचाइजी ‘राइनोस जिम’ के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं। इस ब्रांड का दिल्ली के ताज पैलेस में अनावरण किया गया
Read More...

" कलंक’ के स्टार कास्ट ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार "

फॉक्स स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित एवं अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कलंक’, जो इसी माह यानी 17 अप्रैल को रिलीज होनेवाली है, के स्टार्स- वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर फिल्म का प्रचार करने के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे।
Read More...

युवा होनहार पीआर एवं मीडिया पर्सनैलिटी बने पुनीत कुमार कनोजिया, इंडिया बुक आफ रिकार्ड्स में पाया स्थान

दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में रहने वाले यंग एंड डायनेमिक प्रोफेशनल पुनीत कुमार कनोजिया ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि मौजूदा दौर में भारत एक युवा शक्ति वाला देश, जिसके युवाओं में ना केवल आगे बढ़ने का जज्बा है, बल्कि अपने हुनर से विश्वभर में अपनी एक अलग पहचान बनाने की काबिलियत भी है।
Read More...

अक्षय कुमार की पहली फिल्म 'सौगंध' का बैकग्राउंड म्यूजिक देने वाले राजू सिंह का 'केसरी' तक का सफ़र .

जिस तरह फिल्मो के संगीतकार की अहमियत होती है उसी तरह उन फिल्मो का बैकग्राउंड म्यूजिक देने वाले की भी अपनी महत्ता होती है. राजू सिंह की पहचान बैकग्राउंड म्यूजिक के उस्ताद के रूप में होती है.
Read More...

"अभिनेत्री मनारा चोपड़ा ने दिल्ली में मनाई बैसाखी"

‘ज़िद’ फिल्म फेम अभिनेत्री मनारा चोपड़ा और वाई, राजीव रेड्डी (सीएमडी, कंट्री क्लब) ने दिल्ली के होटल रॉयल प्लाज़ा में आयोजित बैसाखी समारोह में शिरकत की।
Read More...

५वें मिसेज इंडिया ग्लोब और छटे मिस्टर एंड मिस इंडिया ग्लोब २०१९ का पोस्टर लांच

दुनिया भर में चर्चा में रहने वाले ५वें मिसेज इंडिया ग्लोब और छटे मिस्टर एंड मिस इंडिया ग्लोब २०१९ के लिए नयी दिल्ली में इन दोनों इवेंट्स के पोस्टर्स लांच किये गए.
Read More...

"स्पेनिश लेखिका-एक्ट्रेस लोरेना फ्रैंको होंगी ‘पहाड़गंज’ की हॉट केक"

देश की राजधानी दिल्ली पर ‘दिल्ली-6’, ‘देल्ही हाइट्स’ जैसी रोमांचक फिल्में देने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के निर्देशक राकेश रंजन कुमार दिल्ली की फिल्म ‘पहाड़गंज’ के साथ आ रहे हैं।
Read More...

"आर.डब्ल्यू.ए. के विरोध की आग में झुलसने लगी फिल्म ‘पहाड़गंज’, निर्माता तय समय पर रिलीज को अड़े"

पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड फिल्मों एवं फिल्मकारों को विरोध के रूप में कट्टरपंथियों के प्रकोप का सामना करना पड़ा है। अब, प्रकाश भगत द्वारा निर्मित एक और आने वाली फिल्म ‘पहाड़गंज’ स्थानीय निवासियों, व्यापारियों और आरडब्ल्यूए के विरोध रूपी आग की चपेट में आ गई है।
Read More...

" विद्युत जामवाल ने दिल्ली में किया अपनी फिल्म ‘जंगली’ का प्रमोशन "

एक्टर विद्युत जामवाल आजकल अपनी बहुत जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘जंगली’ को लेकर चर्चा में है। स्वाभाविक तौर पर अपनी फिल्म को कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ाने के लिए वे इसका जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं।
Read More...

"शास्त्री परिवार और फिल्म की स्टार कास्ट ने दिल्ली में किया विवादित फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ का प्रचार"

नामचीन अभिनेत्री पल्लवी जोशी, श्वेता बसु प्रसाद और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री दिल्ली में अपनी बहुत जल्द रिलीज होनेवाली भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की संदिग्ध मृत्यु पर बेस्ड फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ का प्रमोशन करने पहुंचे।
Read More...

" डीजे शेजवुड ने अपना नया गीत ‘चलो खेलें होली’ इंडियन आर्मी को समर्पित किया "

कई हिट गानों से लोगों को झुमाने वाले डीजे शेज़वुड ने अपना नया गीत देश के वीर सैनिकों को समर्पित किया है। गीत ‘चलो खेलें होली’ उन सभी सैनिकों के लिए समर्पित है, जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया है।
Read More...

" टेनिस बडीज’ का प्रमोशन करने जुटे फिल्म के सितारे "

चिल्ड्रेन फिल्म सोसायटी ऑफ इंडिया द्वारा प्रस्तुत एवं रीजनेबल कम्युनिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी ‘टेनिस बडीज’ भारत की पहली ऐसी फिल्म है, जो टेनिस खेल पर आधारित है।
Read More...

" रूहानी सिस्टर्स ने राष्ट्रीय राजधानी में अपना नया पंजाबी ट्रैक ‘बेदर्दां’ लॉन्च किया "

सूफी जुगलबंदी में समान रूप से प्रशिक्षित और पारंपरिक शैली में सूफ़ियाना कलाम, कव्वाली, काफ़ी और गजल पेश करने वाली प्रतिभाशाली गायिका बहनों डॉ. जागृति लूथरा प्रसन्ना और डॉ. नीता पांडेय नेगी, जिन्हें रूहानी सिस्टर्स के नाम से भी लोग जानते हैं, ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में अपना नवीनतम पंजाबी ट्रैक ‘बेदर्दां’ लॉन्च किया। इस गाने को टी-सीरीज लेबल के तहत रिलीज़ किया गया है।
Read More...